युजवेंद्र चहल ने शेयर की ‘मिस्ट्री गर्ल’ की तस्वीर, जाने कोन है ये

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर में मंगलवार (24 जनवरी) को खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। उसने हैदराबाद और रायपुर में खेले गए दो मैचों में क्रमश: 12 रन और आठ विकेट से जीत हासिल की। इंदौर में भारत की नजर सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होगी। उससे पर स्पिनर युजवेंद्र चहल द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक फोटो ने सनसनी मचा दी।

चहल ने रायपुर से इंदौर जाते समय एक साथी की चौंकाने वाली तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की। उन्होंने लिखा, ”ट्रैवल पार्टनर।” यह पढ़ने के बाद लोग हैरान हो गए। लोग यह पता लगाने में जुट गए कि यह ”ट्रैवल पार्टनर” आखिर कौन है। जल्द ही यह पता चल गया कि वह भारत के बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव की तस्वीर है।

चहल ने फिल्टर की मदद से बदली कुलदीप की तस्वीर
दरअसल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के बीच अच्छी दोस्ती है। चहल ने इंस्टाग्राम पर फिल्टर की मदद से कुलदीप की तस्वीर को बदल दिया। इससे कुछ लोग हैरान रह गए कि यह महिला कौन है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कुलदीप यादव ने दो मैचों में तीन विकेट लिए हैं। उन्हें इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी खेलने का मौका मिला था। कुलदीप ने दो मैचों में तब पांच विकेट अपने नाम किए थे।

यह भी पढ़ें  विराट कोहली क्या रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को कर रहे थे डेट? जानिए क्या है सच