हनीमून पर कब निकलेंगे राहुल-अथिया…?

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी अथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में हुई, जिसमें करीब 100 मेहमान बुलाए. केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद सिर्फ रिसेप्शन ही नहीं, बल्कि हनीमून भी टाला गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और अथिया ने अपने कमिटमेंट्स और व्यस्त शेड्यूल के कारण अभी हनीमून पर जाना कैंसल कर दिया है. यह हनीमून प्लान मई में किया जा सकता है. इसका कारण है कि केएल राहुल का शेड्यूल काफी पैक है.

तीन महीने काफी व्यस्त हैं केएल राहुल

बता दें कि केएल राहुल को फरवरी के महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेलना है. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें राहुल को उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 से 13 फरवरी के बीच नागपुर में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें  टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की कब होगी वापसी..? रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद केएल राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी खेलना है. आईपीएल में राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के कप्तान हैं. यह आईपीएल मार्च के आखिर से मई के शुरुआती हफ्ते तक चल सकता है. यही कारण है कि राहुल अगले तीन महीने काफी व्यस्त रहने वाले हैं.

आईपीएल के बाद होगा रिसेप्शन

दूसरी ओर अथिया शेट्टी ने हाल ही अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. ऐसे में वह भी इसमें व्यस्त हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल और अथिया हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे. वहीं, अथिया के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी ने खुद बताया है कि शादी के बाद बड़ा रिसेप्शन भी रखा जाएगा. मगर यह रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा.

सुनील शेट्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेटे अहान के साथ मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान सुनील शेट्टी ने काफी सारी बातें बताईं. उन्होंने कहा कि मैं ससुर नहीं बनना चाहता, पिता ही रहने दीजिए. बस फर्क इतना है कि मेरा एक और बेटा आ गया है. सुनील ने बताया कि वह पिता की जिम्मेदारी अच्छे से निभा पाते हैं.

यह भी पढ़ें  विराट कोहली ने रोनाल्डो को लेकर कह दी ऐसी बात, ट्वीट हुआ वायरल ! देखे

इसी दौरान रिपोटर्स ने पूछा कि शादी का रिसेप्शन कब होगा? इसके जवाब में सुनील शेट्टी ने कहा कि IPL के बाद ही किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, राहुल और अथिया की शादी को लेकर दोनों के परिवार वाले अलग-अलग दो बड़े रिसेप्शन देंगे. यह रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में होंगे.