विराट कोहली ने रोनाल्डो को लेकर कह दी ऐसी बात, ट्वीट हुआ वायरल ! देखे

फीफा विश्व कप के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना पहला मैच लियोनल मेसी की टीम पीएसजी के खिलाफ खेला। रियाद 11 के लिए खेलते हुए रोनाल्डो ने दो गोल किए। उन्होंने पूरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया और अंत में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हालांकि, यह एक दोस्ताना मैच था। रोनाल्डो के दो गोल के बावजूद उनकी टीम 4-5 के अंतर से मैच हार गई। 

रियाद 11 में रोनाल्डो के नए क्लब अल नस्र और उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल के खिलाड़ी शामिल थे। वहीं, पीएसजी की टीम में लियोनल मेसी, किलियन एम्बाप्पे और नेमार जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल थे। 

रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आलोचकों पर निशाना साधा है। कोहली ने कहा है कि ये आलोचक खबरों में आने के लिए रोनाल्डो जैसे खिलाड़ियों की आलोचना करते रहते हैं और अब आराम से चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें  कौन है PAK क्रिकेटर खुर्रम? जिसने खुद को बताया विराट कोहली से बेहतर

पीएसजी के खिलाफ मैच में रोनाल्डो चोटिल हो गए थे। उनके चेहरे पर सूजन भी थी, लेकिन वह दो गोल करने में सफल रहे। रोनाल्डो ने अपने दम पर रियाद 11 को मैच में बनाए रखा। उनके अलावा दो गोल अन्य खिलाड़ियों ने भी किए, लेकिन चौथा गोल काफी देरी से आया और तब तक रियाद 11 की हार तय हो गई थी। 

रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन पर विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा ” वह 38 साल की उम्र में भी सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं। फुटबॉल विशेषज्ञ सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए हर हफ्ते बैठते हैं और उनकी आलोचना करते हैं, अब आसानी से शांत हो जाते हैं, क्योंकि उन्होंने दुनिया के शीर्ष क्लबों में से एक के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन किया है। जबकि वह तो खत्म हो चुके थे।” 

कोहली पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं और फिटनेस के प्रति रोनाल्डो के जुनून से कोहली काफी प्रेरणा लेते हैं। 

यह भी पढ़ें  साधारण जिंदगी जीते है महेंद्र सिंह धोनी! बेशुमार दौलत का नहीं बिलकुल भी घमंड

रोनाल्डो की तरह विराट कोहली भी तीन साल तक खराब फॉर्म से जूझते रहे। उनके बल्ले से शतक नहीं निकल रहे थे। वह मैच जिताऊ पारियां नहीं खेल रहे थे। हालांकि, उन्होंने इस दौरान अपनी फिटनेस से समझौता नहीं किया और अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक लगाकर शानदार वापसी की। इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ भी शतक लगाए। अब वह लय में लौट चुके हैं और वनडे विश्व कप में उनसे कमाल की उम्मीद है।