इस खिलाड़ी पर लगे गंभीर आरोप, पहले Private Photos हुईं लीक; अब गर्लफ्रेंड ने पीटा

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क इन दिनों बुरी मुसीबत में फंस हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड जेड यारब्रॉज खुलेआम क्लार्क को थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं.  लेकिन ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले ही माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ऐसे विवादों में फंस चुके हैं

माइकल क्लार्क (Michael Clarke) की गर्लफ्रेंड जेड यारब्रॉज (Jade Yarbrough) ने हाल ही में उनके ऊपर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं. आपको बता दें कि जेड यारब्रॉज एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ये दोनों पिछले साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

इससे पहले माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने साल 2012 में काइली से शादी से की थी. लेकिन उन्होंने साल 2019 में अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था.दरअसल, क्लार्क की अपनी ही असिस्टेंट के साथ कुछ फोटोज वायरल हो गईं थी, जिसकी वजह से उन्हें काइली से तलाक लेना पड़ा था. इन दोनों ही एक बेटी भी है, जिसका नाम केल्सी है. 

यह भी पढ़ें  राहुल की शादी के बाद टीम इंडिया में कितने कुंवारे, शिखर और शमी भी कर सकते हैं शादी

साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में यह खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट साशा से अफेयर चल रहा है. वैसे तो साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं, लेकिन व्यस्त समय के बाद दोनों ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बिताते थे.

माइकल क्लार्क और साशा की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे. तब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद क्लार्क की घरेलू जिंदगी में तूफान आ गया था. अपनी असिस्टेंट के साथ रिश्ते को लेकर क्लार्क ने उस वक्त कोई बयान नहीं दिया था. 

माइकल क्लार्क (Michael Clarke) की गिनती दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 का वनडे वर्ल्ड दिलाया था. क्लार्क ने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 वनडे मैचों में 7981 रन और 34 टी-20 मैचों में 488 रन बनाए है.

यह भी पढ़ें  इस खिलाडी ने भारतीय क्रिकेट में रचा इतिहास... मैच के पहले ही ओवर में लगा दी हैट्रिक