देखे सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की लव स्टोरी, कैसे अपने कोच की बेटी पर ही हार बैठे थे दिल

सुरेश रैना भारत के महान बल्लेबाजों में से एक है रेकॉर्डों के मामले में इन्हे महारत हासिल है Mr.IPL के नाम के नाम से प्रसिद्ध रैना को कोन नहीं जनता ? एक समय ऐसा भी था जब इनके बिना टीम पूरी नहीं होती थी, उनके रहते टीम इण्डिया को हराना किसी के लिए भी आसान नहीं था. फिर सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया, उन्होंने साल 2020 में MSD के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

सुरेश रैना अब आईपीएल भी नहीं खेल रहे है, रैना साल 2021 में CSK का हिस्सा थे लेकिन तब उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला. मेगा ऑक्शन 2022 में सुरेश रैना UNSOLD थे. यहाँ तक खुद उनकी टीम CSK ने भी उन्हें दरकिनार कर दिया था.

आज हम आपको सुरेश रैना की उनकी वाइफ के साथ लव स्टोरी बताने वाले है. जोकि एकदम फ़िल्मी है.

यह भी पढ़ें  मोहम्मद शमी की शानदार जिंदगी, खूबसूरत बीवी, फिर भी अकेले क्यों रहते है शमी

सुरेश रैना अपनी वाइफ प्रिंयका चौधरी को बचपन से ही जानते है, प्रिंयका चौधरी, रैना के बचपन के कोच तेज पाल चौधरी की बेटी है. रैना और प्रिंयका एक दुसरे के पडोसी थे. ये दोनों गाजियाबाद के मुरादनगर में रहते थे.

लेकिन जब इनकी पढ़ाई पूरी हो गई तब जहाँ रैना क्रिकेट खेलने लगे तो वही प्रियंका नीदरलैंड में बैंक में नौकरी करने लगी थी. सुरेश रैना खुद बता चुके है की जब उनकी शादी की बात चली थी प्रिंयका एक बार रैना से मिलना चाहती थी.

उस वक्त रैना वर्ल्डकप खेल रहे थे, तब वर्ल्डकप के बीच में कुछ रेस्ट मिला तो रैना ने तुरंत फ्लाइट पकड़ी और वर्ल्डकप छोड़ छाड़कर 45 घंटे का सफर तय करके प्रिंयका से मिलने ऑस्ट्रेलिया चले गये थे. तभी प्रिंयका ने समझा की बंदा अच्छा है वास्तव में शादी करना चाहता है. तब प्रिंयका ने रैना का प्रोपोजल स्वीकार कर लिया था.