1 गेंद पर बना डाले 16 रन, स्टीव स्मिथ ने बल्ले से किया धमाका,देखे वीडियो

बिग बैश लीग में स्टीव स्मिथ का बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. स्मिथ ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ मुकाबले में 66 रनों की पारी खेली. सिक्सर्स की पारी के दूसरे ओवर में एक हैरान करने वाला वाकया हुआ जब एक लीगल बॉल पर 16 रन बने. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जोएल पेरिस का ओवर:
1.1- 0 रन
1.2- 0 रन
1.3- 7 रन (नो बॉल+6)
1.3- 5 रन (वाइड+ चार)
1.3- 4 रन
1.4- 4 रन
1.5- 1 रन
1.6- 0 रन

सिक्सर्स की पारी के दूसरे ओवर में एक हैरान करने वाला वाकया हुआ जब एक लीगल बॉल पर 16 रन बने. यह वाकया पारी के दूसरे ओवर में तीसरी गेंद पर हुआ और उस समय स्ट्राइक पर स्टीव ही स्मिथ थे. जोएल पेरिस की गेंद पर स्मिथ ने छक्का लगाया, साथ ही गेंद नो-बॉल भी थी जिसके चलते कुल सात रन जोड़े गए. पेरिस ने इसके बाद एक वाइड फेंकी जो फाइनल लेग में चौके के लिए चली गई. यानी कि अब तक 12 रन बन गए थे और दूसरी गेंद अबतक पूरी नहीं हुई थी. वाइड के चलते फ्री-हिट कायम रहा और स्मिथ ने गेंद को चौके लिए भेज दिया. स्मिथ ने ओवर की चौथी गेंद पर भी चौका लगाया. देखा जाए तो उस ओवर में कुल मिलाकर 21 रन बने.

यह भी पढ़ें  मुंबई के लिए अच्छी खबर, 17.50 करोड़ में बिकने वाला खिलाडी आईपीएल के लिए पूरी तरह फिट

स्टीव स्मिथ ने पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ 101 रनों की पारी खेली थी. फिर उन्होंने सिडनी थंडर्स के खिलाफ नाबाद 125 रन कूट डाले. 33 साल के स्मिथ का मौजूदा फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है. फरवरी-मार्च में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जहां स्मिथ भारतीय टीम के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं. स्मिथ का वैसे भी भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड रहा है और वह अबतक आठ शतक लगा चुके हैं जिसमें तीन तो भारत के पिछले दौरे में आए थे.