Rishabh Pant को अचानक मुंबई क्यों शिफ्ट किया जा रहा है? बड़ा अपडेट

ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून से मुंबई ले जाया जाएगा. दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने दी जानकारी.

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पर एक बड़ा फैसला लिया गया है. ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. बता दें ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे में जख्मी हो गए थे. (PC-PTI)
टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पर एक बड़ा फैसला लिया गया है. ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. बता दें ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे में जख्मी हो गए थे. (PC-PTI)1 / 5
ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था. वहां वो पांच दिनों से एडमिट हैं लेकिन अब उन्हें मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है. इसकी क्या वजह है इसके बारे में अबतक पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.(PC-PTI)
ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था. वहां वो पांच दिनों से एडमिट हैं लेकिन अब उन्हें मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है. इसकी क्या वजह है इसके बारे में अबतक पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.(PC-PTI)2 / 5
दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने बुधवार को जानकारी दी कि आगे के इलाज के लिए ऋषभ पंत को मुंबई भेजा जाएगा. वो किस अस्पताल में रहेंगे इसके बारे में अभी पता नहीं चला है. (PC-PTI)
दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने बुधवार को जानकारी दी कि आगे के इलाज के लिए ऋषभ पंत को मुंबई भेजा जाएगा. वो किस अस्पताल में रहेंगे इसके बारे में अभी पता नहीं चला है. (PC-PTI)3 / 5
बता दें ऋषभ पंत के पैरों में ज्यादा चोट लगी है. उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की योजना बनाई गई है. बताया जा रहा है कि पंत को ठीक होने में कम से कम 3 महीने लग सकते हैं. (PC-PTI)
बता दें ऋषभ पंत के पैरों में ज्यादा चोट लगी है. उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की योजना बनाई गई है. बताया जा रहा है कि पंत को ठीक होने में कम से कम 3 महीने लग सकते हैं. (PC-PTI)4 / 5
ऋषभ पंत का आईपीएल 2023 में खेलना लगभग नामुमकिन माना जा रहा है. इसके अलावा ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी नहीं खेल पाएगा. (PC-PTI)
ऋषभ पंत का आईपीएल 2023 में खेलना लगभग नामुमकिन माना जा रहा है. इसके अलावा ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी नहीं खेल पाएगा.
यह भी पढ़ें  तीन महीने बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहा ये घातक बॉलर, श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे