रोहित शर्मा से मिलने मैच के बिच में घुसा नन्हा फैन, हुआ ये हादसा , देखे वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर में शनिवार (21 जनवरी) को खेला गया। टीम इंडिया ने इस मुकाबले को आठ विकेट से अपने नाम कर लिया। भारत ने मैच के साथ-साथ सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। उसने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली। इस मुकाबले के दौरान एक शानदार पल देखने को मिला।

रोहित जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक नन्हा फैन मैदान में घुस गया। वह सीधे रोहित शर्मा के गले लग गया। दरअसल, 10वें ओवर ने रोहित शर्मा ने एक शानदार छक्का लगाया। गेंद दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी। छक्का लगने के तुरंत बाद ही नन्हा फैन मैदान में घुस गया। वह तेजी से भागकर भारतीय कप्तान के पास गया और गले लग गया। तभी सुरक्षाकर्मी उसे खींचने लगे तो हिटमैन ने उसे रोका।

रोहित ने सुरक्षाकर्मी से नरमी बरतने के लिए कहा
रोहित शर्मा ने दरियादिली दिखाते हुए सुरक्षाकर्मी से नन्हें फैन के प्रति नरमी बरतने को कहा। रोहित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। रोहित ने 51 गेंद की पारी में 50 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के करीब पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें  रोहित ने लगाया गले तो हरभजन ने उठा लिया गोद में, देखे 40 Pics

शमी ने लिए तीन विकेट
मैच की बात करें तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों ने रायपुर की नई पिच पर कहर बरपाते हुए न्यूजीलैंड को 34.3 ओवर में 108 रन पर समेट दिया। रायपुर में भारतीय टीम पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच में खेली। यहां कि पिच टीम इंडिया के गेंदबाजों के लिए स्वर्ग साबित हुई। भारत ने 20.1 ओवर में दो विकेट पर 111 रन बनाकर मैच को जीत लिया। मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए।