KGF-3 में नजर आएंगे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या? रॉकी भाई के साथ तस्वीरों ने मचाया तहलका

आज के समय में पूरे देश में बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्मों का दबदबा है और यहां तक ​​कि अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ’ ने भी तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के दोनों पार्ट लोगों को पसंद आए थे और इन फिल्मों का बज बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला था। फिर इस फिल्म के बाद अभिनेता यश की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई और लोग उनकी एक झलक तक देखने को बेताब नजर आए।

इस समय केजीएफ फेम यश के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में हार्दिक और यश के साथ भाई क्रुणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को हार्दिक पांड्या ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है “केजीएफ 3″। अब हार्दिक द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस ये भी कयास लगा रहे हैं कि जल्द KGF 3 भी आ सकता है।

यह भी पढ़ें  दासुन शनाका के शतक बनने के पीछे थी साजिश , रोहित शर्मा ने करा खुलासा,देखे वीडियो

तो कई लोग कमेंट्स में हार्दिक पांड्या को KGF 3 में काम करने के लिए भी कह रहे हैं। सुपरस्टार यश हार्दिक इससे पहले भारत के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल से भी मिले थे। फरवरी 2021 में चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ यश से मुलाकात की। इसके बाद चहल ने तस्वीरें शेयर कीं। यश क्रिकेट से प्यार करते हैं और टीम इंडिया के लिए अपना समर्थन व्यक्त करना जारी रखते हैं