IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी को उड़ान से रोका, एयरलाइंस ने अनोखी वजह बताकर दिया धोखा!

उड़ान भरने से किसी को रोकने की ठोस वजह होती है. लेकिन, सैम करन को जो वजह एयरलाइंस की तरफ से बताई गई, वो ना सिर्फ अपने आप में अनोखी थी बल्कि हैरान करने वाली भी रही.

IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी को उड़ान से रोका, एयरलाइंस ने अनोखी वजह बताकर दिया धोखा!

सैम करन को एयरलाइंस ने उड़ान भरने से रोका

Sam Curran लगातार चर्चा में हैं. दिसंबर में वो IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने, इस वजह से सुर्खियों में रहे और अब जनवरी में उन्हें उड़ान भरने से एयरलाइंस ने रोक दिया, इसे लेकर खबरों में आ गए हैं. सैम करन ने उड़ान भरने से रोके जाने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. वैसे उड़ान भरने से किसी को रोकने की ठोस वजह होती है. लेकिन, सैम करन को जो वजह एयरलाइंस की तरफ से बताई गई, वो ना सिर्फ अपने आप में अनोखी थी बल्कि हैरान करने वाली भी रही.

सैम करन कहां से कहां जा रहे थे, ये तो सोशल मीडिया पर दी अपनी जानकारी में उन्होंने नहीं बताया. लेकिन, उन्होंने वर्जिन एयरलाइंस का नाम जरूर लिया, जिसने उन्हें हैरतअंगेज वजह बताते हुए उड़ान भरने से रोक दिया.

यह भी पढ़ें  आप सूर्या पर ज्यादा…', पूर्व सेलेक्टर ने टीम इंडिया को दी वार्निंग

सैम करन को उड़ान से रोकने की वजह हैरान करने वाली

वर्जिन एयरलाइंस की ओर से इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर को उड़ान भरने से रोकने की वजह भी अब जरा जान लीजिए. दरअसल, इसके पीछे एयरलाइंस ने जो वजह बताई उसे सुनकर आपको शायद हंसी भी आ जाए. एयरलाइंस के मुताबिक जो सीट सैम करन ने बुक की थी, वो टूटी थी उसके चलते वो ट्रेवल नहीं कर सकते थे. इस अजीबोगरीब वजह की जानकारी सैम करन ने अपने ट्वीट में दी. साथ ही ये भी कहा कि ये हैरानी भरा और अपमानित करने वाला है.