IPL ऑक्शन में नहीं मिला पूरा सम्मान, इस खिलाड़ी ने अब ‘पड़ोसी’ को पीटकर निकाली भड़ास!

आईपीएल के 16वें सीजन से पहले कोच्चि में हुए मिनी ऑक्शन में कई खिलाड़ी करोड़पति बने तो कुछ के हाथ खाली रहे. इस बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी रहा जो लीग में अपनी टीम की कप्तानी तक संभाल चुका है लेकिन उसे बेस प्राइस में ही खरीदा गया. अब उसी बल्लेबाज ने कराची में धमाल मचा दिया. जो सम्मान उसे आईपीएल ऑक्शन में नहीं मिला, उसकी भड़ास बल्ले से निकाली और दोहरा शतक जमा दिया. 

कराची में धमाल

न्यूजीलैंड के धुरंधर केन विलियमसन को भारत के कोच्चि में आईपीएल मिनी ऑक्शन में बेस प्राइस में ही खरीदा गया. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे विलियमसन को इस बार गुजरात टाइटंस ने खरीदा. भारत में भले ही विलियमसन को पूरा सम्मान नहीं मिला लेकिन इसकी भड़ास उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान में निकाली. उन्होंने कराची में बल्ले से कोहराम मचा दिया और दोहरी शतकीय पारी खेली. विलियमसन को आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम ने 2 करोड़ में खरीदा था. उनके लिए किसी और टीम ने दिलचस्पी ही नहीं दिखाई.

यह भी पढ़ें  मैच से एक दिन पहले हुयी टीम में जडेजा की एंट्री, मिली कप्तानी

विलियमसन का 5वां दोहरा शतक

केन विलियमसन ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच की पहली पारी में दोहरा शतक जमाया. उन्होंने अपनी 395 गेंदों पर 200 रनों की इस पारी में 21 चौके और एक छक्का जड़ा. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे विलियमसन आखिर तक जमे रहे और नाबाद लौटे. विलियमसन के टेस्ट करियर का यह 5वां दोहरा शतक है. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने दूसरी बार 200 का आंकड़ा बनाया है. इससे पहले उन्होंने क्राइस्टचर्च में पिछले साल 238 रनों की पारी खेली थी.

न्यूजीलैंड ने 600 पार पहुंचाया स्कोर

टिम साउदी की कप्तानी में खेल रही न्यूजीलैंड टीम ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 612 रन बनाने के बाद घोषित की. विलियमसन के अलावा ओपनर टॉम लाथम ने शतक जड़ा. लाथम ने 191 गेंदों पर 10 चौकों की बदौलत 113 रन बनाए. ईश सोढ़ी ने 65 रन बनाए. उन्होंने 180 गेंदों का सामना किया और 11 चौके जड़े. पाकिस्तान के लिए अबरार अहमद ने 5 विकेट लिए जबकि नौमान अली को 3 विकेट मिले. 

यह भी पढ़ें  इस खिलाडी का खिलाड़ियों को अल्टीमेटम, अगर स्ट्राइक रेट इतना नहीं हुआ तो सलेक्शन नहीं होगा