हार्दिक पंड्या ने फॉलो थ्रू में पकड़ा कैच, हुआ वीडियो वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रायपुर में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले पावरप्ले में 15 के स्कोर तक ही आधी टीम पवेलियन लौट गई। शमी ने पारी के पहले ही ओवर में फिन एलन को आउट करके टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, इसके बाद सिराज ने भी अपना जलवा दिखाया। इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपने पहले ही ओवर में गजब का कैच पकड़ा, जिसे देखकर बल्लेबाज के साथ-साथ फैंस भी हक्के बक्के रह गया। 

न्यूजीलैंड की टीम एक समय 9 ओवर में 15 रन पर तीन विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। कप्तान रोहित शर्मा ने पावरप्ले का आखिरी ओवर हार्दिक पांड्या को दिया और ऑलराउंडर ने कप्तान के फैसले को सही साबित किया। उन्होंने ओवर की चौथी गेंद पर डेवोन कॉनवे को कॉट एंड बोल्ड करके पवेलियन भेजा। हार्दिक ने चौथी गेंद ऑफ स्टंप के करीब डाली, जिस पर कॉनवे सीधे बल्ले से शॉट खेलकर एक रन लेना चाहते थे, लेकिन हार्दिक ने जैसे ही अपना एक्शन कंपलीट किया, गेंद सीधे उनके बाएं हाथ से गुजरने वाली थी, हार्दिक ने तुरंत अपना बायां हाथ आगे बढ़ाया और गेंद उनके हाथ से चिपक गई, हालांकि इस दौरान हार्दिक के पास ज्यादा समय नहीं था, लेकिन उन्होंने बड़ी फुर्ती से ये कैच पकड़ा। वहीं ये कैच देखकर पता चलता है कि हार्दिक की फिटनेस किस लेवल की है और वह अब कितने फिट हैं। 

यह भी पढ़ें  इंटरनेशनल क्रिकेट में इस्तेमाल होती है जो गेंद, उसकी कीमत जानते हैं आप?

कैच कंपलीट करने के बाद हार्दिक पांड्या ने जश्न भी नहीं मनाया, जिसे देखकर कॉनवे को ऐसा लगा कि शायद वह कैच कंपलीट नहीं हुआ है और कुछ देर तक वह क्रीज पर ही रुके रहे।