Gautam Gambhir के बयान पर भड़के कई सीनियर भारतीय खिलाड़ी, पूर्व क्रिकेटर को बताया ‘लाउडमाउथ’

पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने हालिया इंटरव्यू में जो बयान दिया है, उससे कई भारतीय क्रिकेटर खुश नहीं हैं. दरअसल, गौतम गंभीर ने अपने बयान में कहा था कि अगर राष्ट्रीय चयनकर्ता विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों से परे देख रहे हैं, तो ऐसा ही हो. साथ ही उन्होंने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों का बखेड़ा क्यों बनाना… बहरहाल, भारतीय क्रिकेटरों के अलावा बीसीसीआई और सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्यों ने गौतम गंभीर के बयान पर नाराजगी जताई है.

गौतम गंभीर ने क्या कहा?

गौतम गंभीर के बयान से नाराज एक सीनियर भारतीय क्रिकेटर ने गौतम गंभीर को ‘लाउडमाउथ’ तक कह दिया. दरअसल, गौतम गभीर ने अपने बयान में कहा था कि जब सिलेक्टर और टीम मैनेजमेंट कुछ व्यक्तियों से परे देखते हैं तो हम बहुत हो-हल्ला मचाते हैं. उन्होंने कहा कि यह किसी खास व्यक्तिगत खिलाड़ी के लिए नहीं हैं, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए आप किस प्लान पर काम कर रहे हैं? बहरहाल, गौतम गंभीर का यह बयान कई सीनियर भारतीय खिलाड़ियों को नगावार गुजरी है.

यह भी पढ़ें  Rishabh Pant को अचानक मुंबई क्यों शिफ्ट किया जा रहा है? बड़ा अपडेट

ऋषभ पंत के सवाल पर गौतम गंभीर ने बीसीसीआई को घेरा

इसके अलावा गौतम गंभीर ने बीसीसीआई पर भी निशाना साधा. उन्होंने बीसीसीआई से सवालिया लहजे में पूछा कि आप ये बात क्यों साफ नहीं कर रहे हैं कि ऋषभ पंत को टीम से निकाला गया है या फिर आराम दिया गया है? बहरहाल, गौतम गंभीर के बयान पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेटर के अलावा बीसीसीआई से जुड़े लोग गौतम गंभीर के बयान पर नाराजगी जता रहे हैं.