‘एक ही दिल कितनी बार जीतोगे जनाब’, चौका मारने के बाद भी हार्दिक ने मांगी माफी

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 24वां मैच डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकैडमी नवी मुंबई में खेला गया था. इस मैच में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने हार्दिक पांड्या के नाबाद 87 रनों के दम पर 4 विकेट के नुकसान पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 155 रन ही बना पाई. गुजरात टाइटंस यह मैच 37 रनों से जीत गई है.

इस मैच के शुरुआत होने से लेकर खत्म होने तक गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या लाइमलाइट में रहे. पांड्या ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की तूफानी पारी खेली. फिर डायरेक्ट थ्रो करके संजू सैमसन को रन आउट किया. इसके बाद जिम्मी नीशम का विकेट लेकर प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन किया.

एक समय इस मैच के दौरान हार्दिक ने अपनी अदा से प्रशंसकों का अपना दीवाना बना लिया. यह पल गुजरात की पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर आया जब प्रसिद्ध कृष्णा के फुलटॉस गेंद पर हार्दिक पांड्या के बल्ले का किनारा लगा और गेंद विकेटकीपर के पास से होते हुए चार रनों के लिए चली गई.

इस मिस हिट पर चौका लगाने के बाद पांड्या ने हाथ हिलाकर प्रसिद्ध कृष्णा से माफी मांगी क्योंकि पांड्या जानते थे कि इस गेंद पर चौका नहीं लगना चाहिए था और इसी के चलते पांड्या कृष्णा से माफी मांगने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके कारण पांड्या एक बार फिर से प्रशंसकों के लिए हीरो बन गए है.

इस मैच में पांड्या ने बल्लेबाजी के साथ मैच में विकेट, कैच और रनआउट भी करते हुए दिखाई दिये. हार्दिक के इस काबिलेतारीफ प्रदर्शन ने ना सिर्फ गुजरात के प्रशंसक बल्कि भारतीय प्रशंसक भी उनके प्रदर्शन से गदगद हो चुके हैं. हार्दिक का फॉर्म में आना भारतीय टीम के लिए शुभ संकेत है. इसके कारण हार्दिक पांड्या अगले टी-20 विश्व कप में एक अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं.