हार्दिक पांड्या ने थ्रो से तोड़ी स्टंप, संजू सैमसन का किया काम-तमाम

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 24वां मैच डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकैडमी नवी मुंबई में गुरुवार 14 अप्रैल को खेला गया था. इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के नाबाद 87 रनों के बदौलत 37 रनों से जीत लिया है. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से सभी प्रशंसकों को दीवाना बना लिया है.

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या बहुत ही अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आये. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को डायरेक्ट थ्रो करके रन आउट कर दिया. राजस्थान रॉयल्स के पारी के आठवें ओवर के दौरान पांड्या ने गजब की फील्डिंग का प्रदर्शन किया है.

इस ओवर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने मिड ऑफ की दिशा में शॉट खेलकर रन लेने की कोशिश की. लेकिन पांड्या ने फुर्ती से गेंद को पकड़कर विकेट पर डायरेक्ट थ्रो कर दिया. पांड्या का थ्रो इतना जबरदस्त था कि मिडिल स्टंप पर गेंद लगते ही मिडिल स्टंप टूट गया और मैच कुछ देर तक मैच रुका रहा. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन मात्र 11 गेंद ही खेल पाए. जिसमें उन्होंने एक छक्के की मदद से सिर्फ 11 रनों की पारी खेली.

इसके बाद पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए जेम्स नीशम को भी आउट किया. इसके पहले विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 87 रनों की नाबाद पारी खेली. जिसके दम पर गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 193 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया. लेकिन राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 155 रन ही बना पाई.

अंक तालिका में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को पहले स्थान से हटा कर तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया और गुजरात टाइटंस पहले स्थान पर कब्जा जमा लिया है. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने हर क्षेत्र में गजब का प्रदर्शन किया है और इस प्रदर्शन के प्रशंसक दीवाने हो गए हैं.