2 साल की हुई विराट और अनुष्का की बेटी वामिका मम्मी ने शेयर की फोटो, पापा ने दिया ये गिफ्ट

11 जनवरी 2021 को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम वामिका (Vamika) है। वामिका आज अपना दूसरा जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर मॉम अनुष्का शर्मा ने उसके साथ प्यारी सी फोटो शेयर की। जिस पर विराट कोहली ने भी खूब प्यार लुटाया। आइए हम आपको दिखाते हैं वामिका अनुष्का की प्यारी सी फोटो और इस पर अनुष्का का प्यारा सा कैप्शन

बेटी के बर्थडे पर अनुष्का का पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने अपनी बेटी वामिका के जन्मदिन पर उसके साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘2 साल पहले मेरा दिल खुला हुआ था

इस प्यारी सी तस्वीर में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की हूडी और पिंक कलर का लोअर पहने नजर आ रही हैं और अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है। वहीं वामिका दो चोटी बनाई हुई है और मम्मा को किस कर रही है। हालांकि, उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर मां बेटी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और महज 1 घंटे के अंदर 8.5 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं, विराट कोहली ने इस पर 5 प्यारे से दिल बनाए और अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई दी।

यह भी पढ़ें  सूर्यकुमार यादव ने उपकप्तान बनते ही मचाया कहर, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मनाया जश्न

कैमरे की नजरों से दूर रहती है वामिका 

बता दें कि 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में वामिका को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही अनुष्का और विराट ने साफ कर दिया था कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो। ऐसे में वह दोनों कभी भी अपनी बेटी की शक्ल दिखाती हुई फोटो शेयर नहीं करते और मीडिया से भी गुजारिश करते हैं कि उनकी बेटी की तस्वीरें किसी को शेयर ना की जाए। हाल ही में वाराणसी में वामिका अपने माता पिता के साथ नजर आई थी ।

बेटी को जन्मदिन से पहले मिला पापा का गिफ्ट

बता दें कि वामिका के जन्मदिन से 1 दिन पहले 10 जनवरी को विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली और इस साल का पहला शतक अपने नाम किया। उन्होंने 87 बोलों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 113 रन बनाए और भारत ने यह मैच 67 रनों से अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें  7 दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ BCCI ने लिया एक्शन, करियर बचाने की मांगी भीख