हार्दिक पांडया के उड़े होश, BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 3 जनवरी 2023 से होने जा रहा है. BCCI ने इस अहम टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. बता दें कि श्रीलंका टी20 फॉर्मेट की खतरनाक टीम मानी जाती है. ऐसे में ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ इस बड़ी टी20 सीरीज में टीम इंडिया की हार का कारण भी बन सकता है.  

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

श्रीलंका वही टीम है, जिसने भारत को इस साल एशिया कप टी20 2022 के सुपर-4 मुकाबले में हराकर टूर्नामेंट से बाहर करने में बड़ा रोल निभाया था. श्रीलंका एशिया की मौजूदा चैम्पियन टीम भी है. टीम इंडिया के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में एक भी मैच हारना पसंद नहीं करेंगे. ऐसे में वह इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज में बेंच पर बैठाकर रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें  6,6,6,6,6,6,6,6,6 इस खिलाडी ने खेली ऐतिहासिक पारी, ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया के लिए बन सकता है हार की वजह

बता दें कि खराब फॉर्म से जूझ रहे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में बेंच पर बैठाकर रखेंगे. युजवेंद्र चहल के अगर रिकॉर्ड पर नजर डालें तो उन्होंने पिछली 10 टी20 इंटरनेशनल पारियों में केवल 10 विकेट ही हासिल किए हैं और चार टी20 इंटरनेशनल मैचों में तो ऐसा भी हुआ है कि युजवेंद्र चहल एक भी विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. 

हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे

युजवेंद्र चहल ऐसे फ्लॉप प्रदर्शन के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए हार के सबसे बड़े गुनहगार बन सकते हैं. हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे. ऐसे में वह युजवेंद्र चहल को ड्रॉप कर प्लेइंग इलेवन में वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल की खतरनाक स्पिन जोड़ी को मौका देंगे. वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल की खतरनाक स्पिन जोड़ी श्रीलंका के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकती है. 

यह भी पढ़ें  भारतीय टीम के लिए बुरी खबर! वनडे विश्व कप से बाहर हो सकता है यह स्टार खिलाड़ी