सेलेक्टर्स को नहीं आया तरस, अब हर मैच में शतक ठोककर दे रहा है करारा जवाब!

भारतीय टीम फिलहाल अपनी मेजबानी में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. टी20 फॉर्मेट में धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभाल रहे हैं जबकि वनडे में यह जिम्मेदारी रोहित शर्मा संभालेंगे. इस बीच गुरुवार को पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत को श्रीलंका से हार झेलनी पड़ी. इस बीच रणजी ट्रॉफी में एक खिलाड़ी का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है. पिछले 5 मैचों में उसके बल्ले से शतक निकले हैं लेकिन अभी तक भारत की जर्सी पहनने का सपना पूरा नहीं हो पाया है.

ईश्वरन को नहीं मिला एक चांस

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है- वह 27 साल के अभिमन्यु ईश्वरन हैं. देहरादून में जन्मे ईश्वरन को अभी तक टीम इंडिया की जर्सी पहनने का मौका नहीं मिल पाया है. वह घरेलू क्रिकेट में धुआंधार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन कभी सेलेक्टर्स ने उन पर फोकस ही नहीं किया. इसका एक बड़ा कारण उनका टॉप ऑर्डर में खेलना भी है. दरअसल, टीम इंडिया में टॉप ऑर्डर के कई बल्लेबाज हैं लेकिन ईश्वरन लगातार अपने बल्ले का जोर दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें  हमेशा अपना चेहरा छुपाने वाली इरफान पठान की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, रह चुकीं हैं मॉडल

पिछले 5 मैचों में लगातार शतक

ईश्वरन के बल्ले से पिछले 5 मैचों में शतक बने हैं. उन्होंने उत्तराखंड के खिलाफ देहरादून में 165 और 82 रनों की पारी खेली. इससे पहले नागालैंड के खिलाफ 170 रनों की शानदार पारी खेली थी. वहीं, बांग्लादेश ए के खिलाफ भारत ए के खिलाफ सिल्हट में 157 और कॉक्स बाजार में 141 रनों की पारी खेली थी. सर्विसेज के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी लिस्ट-ए मैच में भी ईश्वरन ने शतक जमाया था और बंगाल को 47 रनों से जीत भी दिलाई.

टी20 में भी जड़ा शतक

घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व कर रहे अभिमन्यु ईश्वरन ने अभी तक 80 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. उनके नाम फर्स्ट क्लास में 20 शतक और 24 अर्धशतकों की मदद से 5993 रन हैं. लिस्ट ए में उन्होंने 78 मैचों में 7 शतक और 21 अर्धशतकों की बदौलत 3376 रन बनाए हैं. वहीं, ओवरऑल टी20 करियर में एक शतक और 3 अर्धशतकों के दम पर कुल 728 रन ठोके हैं.

यह भी पढ़ें  पूर्व चयनकर्ता ने वर्ल्ड कप 2023 की भारत की टीम से 2 बड़े नामों को किया बाहर