श्रीलंका सीरीज में खेलेगा जडेजा जैसा घातक ऑलराउंडर, कप्तान पांड्या का बनेगा बड़ा हथियार

टीम इंडिया को जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इन दोनों ही सीरीज में घातक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह चोट के चलते लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. श्रीलंका सीरीज में जडेजा की कमी 23 साल का एक खिलाड़ी पूरी कर सकता है. ये खिलाड़ी भी गेंद से साथ-साथ बल्ले से भी मैच को बदलने के लिए जाना जाता है. 

जडेजा की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी 

रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के बाद से ही चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं थे.  जडेजा अब श्रीलंका सीरीज में भी टीम इंडिया के लिए खेलते दिखाई देंगे. इस सीरीज के लिए स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को मौका मिला है. वॉशिंगटन सुंदर भी जडेजा जैसी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वह कप्तान हार्दिक पांड्या की पहली पसंद भी रहने वाले हैं. पिछली कुछ सीरीज से वॉशिंगटन सुंदर लगातार टीम का हिस्सा भी बन रहे हैं. 

यह भी पढ़ें  बैटिंग करते-करते क्यों सिगरेट सुलगाने का इशारा करने लगे लैबुशेन, लाइटर भी मांगा, देखें आगे क्या हुआ?

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, 12 वनडे और 32 टी20 मैच भी खेले हैं. इन वनडे मैचों में उन्होंने 212 रन और 14 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टी20 मैचों में सुंदर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 47 रन और गेंदबाजी में 26 विकेट हासिल किए हैं. 

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, शिवम मावी.

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें  PSL से ज्यादा IPL में पैसा कमाएंगे ये विदेशी खिलाड़ी, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप