विराट कोहली क्या रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को कर रहे थे डेट? जानिए क्या है सच

भारत में क्रिकेट और बॉलीवुड का अलग क्रेज है. साथ ही फोन के बीच एक अनोखा संबंध देखने मिला है. ऐसे तो हमे कई बार देखने मिला है जहां क्रिकेटर्स का बॉलीवुड सेलेब्स के साथ रिश्ता बनना और बिखरना. ये सारी खबरें सोशल मीडिया की दुनिया में एक अलग ही जगह बना लेती हैं. हाल में ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हो भी क्यों न खबर ही कुछ ऐसी है.

दरअसल खबर ये है की रोहित शर्मा और विराट कोहली की वाइफ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कुछ संबंध है और वहीं दूसरी ओर ये विराट कोहली और रोहित शर्म की पत्नी रितिका का कुछ रिश्ता है. चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

रोहित शर्मा और अनुष्का शर्मा के बीच क्या है रिश्ता

सोशल मीडिया पर आज कल दो खबरों ने अपना कब्जा जमाया हुआ है. इनमें से एक खबर भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का कुछ पुराना संबंध है. अब ऐसे ही कुछ भी हवा में नहीं होता इस खबर के उठने से पहले कुछ तो ऐसा हुआ होगा जिसके चलते आज ये बात मीडिया में फैली है.

यह भी पढ़ें  विराट कोहली ने रचा इतिहास, शतक जड़ने के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

तो ऐसे में दरअसल बात ये है की साल 2016 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद रोहित शर्मा ने उन्हें अपने ट्विटर हैंडल के जरिए विश किया था. इस विश में कुछ ऐसी बात थी जिसने लोगों के बेच इस बात के शक को पैदा किया. रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में विरुष्का कपल के लिए लिखा था, ‘आप दोनों को मुबारक, मैं कोहली के साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का अपना सरनेम मत बदलना.’

इस ट्वीट के रिस्पॉन्स में अनुष्का शर्मा ने काफी वक्त बाद रिप्लाई किया था जब रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली थी. अनुष्का शर्मा ने लिखा थे, ‘हाहाहा…थैंक्स रोहित..और तुम्हारी शानदार पारी के लिए मुबारकबाद.’

इतनी सी बात पर अफवाहों ने जन्म ले लिया था और खबर आग की तरह फैल गई. हालांकि असलियत में महज एक अफवाह है और उससे ज्यादा कुछ भी नहीं.

विराट कोहली और रितिका सजदेह का क्या रहा है नाता ?

सोशल मीडिया पर फैली खबरों के बीच एक और खबर ये है की भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और भारतीय धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली में कुछ पुराने संबंध रहे हैं. तो इस खबर की सच्चाई दरअसल ये है की साल 2013 में विराट कोहली को किसी के साथ मूवी डेट पर स्पॉट किया गया था. कोहली के साथ मौजूद लड़की को लेकर खुलासा हुआ था तो पता चला था की ये लड़की और कोई नहीं बल्कि रितिका सजदेह थी.

यह भी पढ़ें  केएल राहुल की बारात पहुंची आथिया के घर के बाहर

हालांकि बाद में इन बातों का पूरा खुलासा हुआ और पता चला की रितिका और विराट के बीच प्रोफेशनल संबंध रहे हैं. रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर हैं और रोहित शर्मा से अपनी शादी से पहले विराट कोहली की मैनेजर थीं और यही वजह थी की दोनो ने मुलाकात की थी. हालांकि अब रितिका अपने पति रोहित शर्मा को ही मैनेज करती हैं.