रिषभ पंत ICU में शिफ्ट, PM मोदी ने करी फोन पर बात

ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। उनका परिवार उनके साथ अस्तपताल में मौजूद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद वह देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं। ऋषभ पंत की ताजा हेल्थ अपडेट के मुताबिक उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। मैक्स अस्पताल, देहरादून के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर आशीष याग्निक ने कहा कि हड्डी के विशेषज्ञों और प्लास्टिक सर्जन की टीम पंत को देख रही है। दुर्घटना में अपने चेहरे की चोटों, कटे-फटे घावों और खरोंचों को ठीक करने के लिए उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है। बता दें कि ऋषभ पंत उस समय बाल बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली। 

यह भी पढ़ें  टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की कब होगी वापसी..? रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिये रुड़की जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि 25 वर्ष के पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। दुर्घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सुबह करीब 5:30 पर हुई। 

ICU में शिफ्ट किए गए ऋषभ पंत 
ऋषभ पंत इस समय आईसीयू में हैं, लेकिन डॉक्टर्स का कहना है चिंता की बात नहीं है। उनकी हालत स्थिर है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक पंत की एमआरआई रिपोर्ट में दिमाग और रीढ़ की हड्डी’ नॉर्मल है। यानी इस पर कोई अंदरूनी चोट नहीं हैं। ऋषभ पंत ने चेहरे की चोटों, कटे-फटे घावों और खरोंच के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी कराई है। दर्द और सूजन के कारण उनके टखने और घुटने का एमआरआई स्कैन कल हो पाएगा। 

प्रधानमंत्री ने ऋषभ पंत की मां से की बात

आज सुबह रुड़की सीमा के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुई कार दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया, ”मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से दुखी हूं । उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।”

यह भी पढ़ें  7 दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ BCCI ने लिया एक्शन, करियर बचाने की मांगी भीख