बैटिंग करते-करते क्यों सिगरेट सुलगाने का इशारा करने लगे लैबुशेन, लाइटर भी मांगा, देखें आगे क्या हुआ?

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही. डेविड वॉर्नर भले ही जल्दी आउट हो गए. लेकिन, मार्नस लैबुशेन और उस्मान ख्वाजा ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों की खबर ली. दोनों ने अर्धशथतक जमाए. बल्लेबाजी के दौरान लैबुशेन ने ऐसा कुछ किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, लैबुशेन ने बैटिंग के दौरान डगआउट में बैठे अपने साथियों की तरफ सिगरेट सुलगाने का इशारा किया. इतना ही नहीं, उन्होंने लाइटर भी मांगा. दिलचस्प बात यह है कि उन्हें मैदान पर लाइटर मिल भी गया और उन्होंने उससे आग भी सुलगाई. अब आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर क्यों लैबुशेन ने लाइटर मंगाई और मैच के दौरान उसका क्या किया. तो आइए इस सवाल का जवाब आपको देते हैं.

लैबुशेन ने मंगाई लाइटर
लैबुशेन टेस्ट के पहले दिन अच्छी शुरुआत की और अपना अर्धशतक पूरा किया. इसके बाद खराब रोशनी की वजह से मैच रोकना पड़ा. इससे ठीक पहले, उन्हें लाइटर की जरूरत पड़ गई. हर कोई इस बात से हैरान था कि आखिर क्यों दुनिया के नंबर-1 टेस्ट बैटर को लाइटर की जरूरत पड़ गई. किसी को कुछ समझ आता, तबतक मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम से लाइटर पहुंच भी गई थी. अब सबको यह जानना था कि आखिर लैबुशेन इसका करने क्या वाले थे.

यह भी पढ़ें  रोहित शर्मा ने तोडा महान बल्लेबाज अमला का रिकॉर्ड, सचिन का रिकॉर्ड भी खतरे में

18 साल के शेख रशीद सीएसके से खेलेंगेआगे देखें…

दरअसल, लैबुशेन अपने हेलमेट से से परेशान थे. उन्हें गेंद को देखने में परेशानी हो रही थी. इसी वजह से उन्होंने लाइटर मंगवाया था और हेलमेट के नीचे लगे कवर को उससे जलाया. ताकि उन्हें गेंद देखने में परेशानी ना हो. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.