नोर्त्जे की बु’लेट गेंद पर ल’हुलुहान हुआ मुंबई इंडियन्स का 17.5 करोड़ी धुरंधर, 154 की स्पीड से फोड़ दिया

हाल ही में आईपीएल नीलामी सम्पन्न हुई| आईपीएल के अगले सीजन के लिए MI की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन को 17.5 करोड़ में टीम से जोड़ा| ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच (Australia vs South Africa, 2nd Test) का दूसरा दिन समाप्त हो चुका है।

इस मैच (Australia vs South Africa, 2nd Test) में पहले ऑस्ट्रेलिया ने अफ्रीका को 189 रनों पर ऑलआउट कर दिया जिसके बाद अपनी पहली पारी में टीम ने दमदार प्रदर्शन किया। मेजबान टीम ने फिलहाल 197 रनों की बढ़त ले ली है। इस पारी के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को दुखी कर दिया। दरअसल टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन चोटिल हो गए और उन्हें अस्पताल की ओर ले जाया गया।

Australia vs South Africa, 2nd Test सा कैमरन ग्रीन को चोट 85वें ओवर में लगी। उनके सामने दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक एनरिक नॉर्खिया गेंदबाजी कर रहे थे। नॉर्खिया की पांचवीं गेंद शॉर्ट बॉल थी जो कि सीधे ग्रीन के शरीर की ओर गई।

ग्रीन ने गेंद को हल्के हाथों से खेलने की कोशिश की लेकिन वो अचानक एक्स्ट्रा बाउंस हो गई। नतीजा गेंद का संपर्क बल्ले की बजाए सीधे ग्ल्वज़ पर हुआ। इसके बाद ग्रीन ने जब अपने ग्ल्वज़ उतारे तो उनकी उंगली से खून आ रहा था।

यह भी पढ़ें  सौरव गांगुली के बारे में ये बाते बहुत कम ही लोग जानते, साथ में देखिए इनके जीवन की कुछ अनदेखी तस्वीरे

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक कैमरन ग्रीन को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से सीधे अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी उंगली का स्कैन होगा. मुमकिन है कि ग्रीन इस टेस्ट मैच में आगे ना खेलें । अगर वे टेस्ट से बाहर होते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के लिए ये बड़ी क्षति होगी।