देखिए श्रीलंका और भारत के बीच दूसरे टी20 की संभावित प्लेइंग-11 और ड्रीम11 टिप्स

टीम इंडिया जब गुरुवार को पुणे के मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेलने उतरेगी तो उसका लक्ष्य किसी भी हाल में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करते हुए ट्रॉफी को अपने हाथों में करना होगा। भारत ने पहला टी20 मैच 2 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। तीन टी20 मैचों की इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में गुरुवार को दोनों टीमें किस प्लेइंग-11 के साथ मैदान पर उतरेंगी और ड्रीम11 टीम में कौन से खिलाड़ी अहम हो सकते हैं ,आइए जानते हैं।

भारत-श्रीलंका पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के तकरीबन सभी खिलाड़ियों ने अपना-अपना योगदान दिया। कुछ खिलाड़ी ऐसे जरूर रहे जिनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबकि नहीं था। हालांकि ये एक युवा टीम की शुरुआत है तो ऐसे में मुश्किल ही है कि किसी खिलाड़ी को दूसरा मौका ना दिया जाए। लेकिन पहले टी20 में 5 रन पर आउट होने वाले संजू सैमसन के पैर में चोट की खबर है और वो शायद दूसरे टी20 में नहीं खेलेंगे।

यह भी पढ़ें  विराट कोहली ने रचा इतिहास, शतक जड़ने के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

ड्रीम-11 टिप्स

दूसरे टी20 मैच के लिए ड्रीम-11 टीम में कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या या ईशान किशन कप्तान के लिए सही विकल्प रहेंगे। वहीं उपकप्तान के लिए वानिंदु हसरंगा और शिवम मावी अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। टीम में जिन खिलाड़ियों को जरूर रखा जाए वो हैं- ईशान किशन, हार्दिक पांंड्या, पाथुम निसंका, वानिंदु हसरंगा, शिवम मावी, उमरान मलिक और महीष थीक्षणा।

दूसरे टी20 के लिए भारत और श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-11

भारतः हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह (अगर फिट), शिवम मावी, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक

श्रीलंकाः दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसंका, कुसल मेंडिस, भानुका राजपक्षे, वानिन्दु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, महीष थीक्षणा और कसुन रजिता।