क्रिकेट जगत सदमे में, ऋषभ पंत के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) की बीएमडब्ल्यू कार का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया है. कार हादसे में उन्हें पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं. हादसा उस वक्त हुआ जब वह दिल्ली से वापस अपने घर रूड़की जा रहे थे. फिलहाल उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. क्रिकेटर ने खुद बताया कि कार हादसा कैसे हुआ और वह किस तरह से जान बचाकर निकले. हादसे के वक्त वह कार में अकेले थे और खुद ही गाड़ी चला रहे थे. 

गाड़ी चलाते वक्त आ गई थी नींद 
ऋषभ पंत का हादसे के बाद पहला बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि हादसे के दौरान वह खुद गाड़ी चला रहे थे और रात ज्यादा होने की वजह से उन्हें झपकी आ गई थी. इसी दौरान गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. इस गंभीर हादसे में उनकी जान बाल-बाल बची है और वह विंडो स्क्रीन तोड़कर किसी तरह कार से बाहर निकले. फिलहाल मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पंच के दाएं पैर में चोट आई है जिसकी प्लास्टिक सर्जरी करनी होगी. 

यह भी पढ़ें  'मेरी मम्मी को फोन मिला दो' ड्राईवर ने किया खुलासा, खून से लथपथ पंत ने की थी गुजारिश

चोट की वजह से श्रीलंका सीरीज में नहीं किया गया शामिल 
इससे पहले ऋषभ पंत को चोट की वजह से श्रीलंका के साथ वनडे और टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया था. उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था. अब फिलहाल इस एक्सीडेंट में लगी चोट के बाद वह कब तक ठीक होंगे यह देखना होगा. उनके दाएं पैर में फ्रैक्चर की बात कही जा रही है. पंत को इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी करनी है तो देखना होगा कि वह आईपीएल तक चोट से पूरी तरह से ठीक हो पाते हैं या नहीं.