एशिया कप से पहले ही होने जा रहा भारत पाकिस्तान का महामुकाबला,देखे कोन दिग्गज इसमें खेलेंगे

क्रिकेट के मैदान में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की भिड़ंत का इंतजार दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को रहता है. इस साल ये इंतजार जल्द ही पूरा होगा. एशिया कप से पहले ही दर्शक पाकिस्तानी और भारतीय खिलाड़ियों को मैदान पर दो-दो हाथ करते देख सकेंगे. ये मैच दोहा के कर में खेलेत जाएंगे. दरअसल, कतर क्रिकेट एसोसिएशन 27 फरवरी 2023 से 8 मार्च 2023 तक कतर में लीजेंड्स लीग मास्टर्स के अगले सीजन की मेजबानी करेगा.

इस क्रिकेट लीग में भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, वेस्ट इंडीज समेत कई अन्य देशों के दिग्गज क्रिकेटर खेलते नजर आएंगे. इस लीग में खेलने वाले मशहूर चेहरों की बात करें तो गौतम गंभीर, इरफ़ान पठान, शाहिद अफरीदी, मिस्बाह-उल-हक, शोएब अख्तर, मुथैया मुरलीधरन, रॉबिन उथप्पा, एस श्रीसंत, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, क्रिस गेल और लेंडल सिमंस नजर आ सकते हैं. 

खेले जाएंगे 8 मुकाबले

इस मेगा इवेंट में दुनिया भर के शीर्ष दिग्गज क्रिकेटर शामिल होंगे. फीफा वर्ल्ड कप की मेजबानी करने के बाद कतर क्रिकेट के दुनिया भर के प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार है. इस सीजन में लीग के 8 मैच खेले जाएंगे. इस लीग में तीन टीमें शामिल हैं, जिनके नाम इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स है. 

यह भी पढ़ें  कोहली के शतक ने मचाया गदर , रैंकिंग में इतना बड़ा उछाल की सभी दिग्गज के छूटे पसीने

आफरीदी को है मैच का इंतजार

इस लीग को लेकर भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने कहा कि मैं इस सीजन में खेलने के लिए उत्साहित हूं, मैं अपने पुराने साथियों के साथ खेलूंगा, ये मेरे लिए मजेदार होगा. बता दें कि रॉबिन पिछले सीजन में कमेंट्री कर चुके हैं. उनके अलावा दिग्गज गेंदबाज मुरलीधरन ने कहा कि वो इस लीग में खेलने को काफी उत्साहित हैं. उनके अलावा, पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर शाहिद आफरीदी ने कहा कि उन्हें इस प्रतिस्पर्धी सीजन का इंतजार है.