ऋषभ पंत को लेकर BCCI ने की बहुत बड़ी घोषणा , फैंस हुए खुश

भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आज भयानक कार एक्सीडेंट हो गया. ऋषभ पंत आज सुबह उत्तराखंड के रुड़की के जा रहे थे, जहां उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए. पंत के साथ इस मुश्किल घड़ी में हर कोई खड़ा हुआ है. बीसीसीआई ने भी ऋषभ पंत के लिए बड़ी घोषणा की है, जिसे सुनकर फैंस भी खुश हो गए हैं और हर कोई बीसीसीआई के इस कदम की तारीफ कर रहा है. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा.

ऋषभ पंत को लेकर यह खबर सामने आई है कि उनके पैर में गंभीर चोट लगी है और उनके सिर पर भी चोट आई है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में ही ऋषभ पंत का इलाज हो रहा है और पंत को लेकर बीसीसीआई ने घोषणा की है कि बोर्ड उनके साथ पूरी ताकत के साथ खड़ा हुआ है और हर संभव मदद उन्हें उपलब्ध कराई जाएगी.

यह भी पढ़ें  देखे सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की लव स्टोरी, कैसे अपने कोच की बेटी पर ही हार बैठे थे दिल

ऋषभ पंत का करियर उनके इस एक्सीडेंट के बाद खत्म भी हो सकता है, क्योंकि उनके घुटनों में चोट लगी है. इस वजह से अब उनका करियर खत्म होने का खतरा मंडराने लगा है. ऋषभ पंत को लेकर बीसीसीआई ने अपडेट जारी किया है कि उनके माथे पर दो कट लगे हैं और उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है. वहीं उनके दाहिनी कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में भी चोट आई है.

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ऋषभ पंत की मां को भरोसा दिलाया है कि उन्हें अच्छे से अच्छा इलाज उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो सके और फिर से मैदान पर वापसी कर सकें. ऋषभ पंत के करियर को बचाने के लिए बीसीसीआई हर संभव मदद करने के लिए तैयार है. मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है.