ऋषभ पंत के लिए ‘देवदूत’ बने ये दो लोग… अब अस्पताल में मिलने पहुंचे,

ऋषभ पंत को चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ अगली सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था. इसके बाद वह अपनी कार से रूड़की जा रही थे. इसी दौरान 30 दिसंबर की सुबह उनका एक्सीडेंट हुआ. अब पंत का देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. जहां उनसे रजत और नीशु भी मिलने पहुंचे

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. रूड़की के पास 30 दिसंबर की सुबह उनका कार एक्सीडेंट हुआ था. इसके बाद से ही उनका देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. फिल्म स्टार और खेल जगत से लेकर फैन्स तक ऋषभ पंत से मिलने आ रहे हैं.

इस बार ऋषभ पंत से अस्पताल में रजत और नीशु मिलने पहुंचे हैं, जो एक्सीडेंट के बाद पंत के लिए देवदूत बनकर आए थे. बता दें कि एक्सीडेंट के बाद रजत और नीशु ने ही ऋषभ पंत को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया था. यह बात उन्होंने ही बताई है.

यह भी पढ़ें  महाकाल के दरबार पहुंचे भारतीय खिलाडी, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे रजत और नीशु

रजत और नीशु ने बताया है कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत के शरीर पर कपड़े नहीं थे. तब रजत और नीशु ने ही पंत को अपना कंबल और गमछा दिया था. इसके बाद यही दोनों ऋषभ पंत को एम्बुलेंस में रूड़की के सक्षम हॉस्पिटल लेकर गए थे. यहां पंत का प्राथमिक इलाज किया गया था. इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया था.

अस्पताल से ऋषभ पंत की एक नई तस्वीर भी सामने आ रही है. इसमें दोनों लड़के रजत और नीशु दिखाई दे रहे हैं. साथ ही ऋषभ पंत की मां सरोज भी नजर आ रही हैं. इस फोटो में पंत के हाथ दिखाए दे रहे हैं. उनके बाएं हाथ में ड्रिप लगी हुई है. उनके हाथ को आराम देने के लिए एक तकिया भी रखा हुआ है. ऋषभ पंत के दाएं हाथ में पट्टी बंधी नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें  क्रिकेट जगत सदमे में, ऋषभ पंत के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

पंत से मिलने वालों से ही मिल पा रही जानकारी

जहां एक तरफ ऋषभ पंत के लाखों फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओऱ हर रोज उनकी रिकवरी को लेकर उत्सुक्ता से खबरों की ओर टकटकी लगाए देखते हैं की आज कुछ नया अपडेट मिलेगा. हालांकि मैक्स हॉस्पिटल की चुप्पी के बाद अब उनसे मिलने वालों के माध्यम से ही ऋषभ की स्वास्थ्य की जानकारी मिल पा रही है.

ऋषभ पंत खुद कार चलाकर अपने घर रूड़की जा रहे थे

बता दें कि ऋषभ पंत को चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ अगली सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था. इसके बाद वह अपनी कार से रूड़की जा रही थे. इसी दौरान यह कार एक्सीडेंट रूड़की के पास गुरुकुल नारसन एरिया में हुआ. पंत कार में अकेले थे और खुद ही गाड़ी चला रहे थे. पंत ने बताया कि वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर आए. इसके बाद कार में भीषण आग लग गई थी.

यह भी पढ़ें  Rishabh Pant को अचानक मुंबई क्यों शिफ्ट किया जा रहा है? बड़ा अपडेट