इस खिलाडी के तूफानी शतक पर कोहली का आया रिएक्शन, तोड़े सारे रिकॉर्ड

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में तूफानी पारी खेली. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी खिलाड़ियों ने भी उनकी तारीफ की. उनकी वजह से ही टीम इंडिया सीरीज जीतने में सफल रही. सूर्या ने दूसरे टी20 मैच में भी तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई थी. सूर्यकुमार यादव के शतक पर विराट कोहली ने अपना रिएक्शन दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

विराट कोहली ने दिया ये रिएक्शन 

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यकु्मार यादव एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने आग के दो इमोजी भी शेयर किए. साथ ही ताली बजाते हुए दो इमोजी भी लगाए. कोहली पहले भी कई मौकों पर सूर्या की तारीफ कर चुके हैं. तब उन्होंने कहा था कि वह वीडियो गेम जैसी बल्लेबाजी करते हैं. 

सूर्यकुमार यादव ने खेली आतिशी पारी 

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने क्रीज पर कदम रखते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग शुरू कर दी. उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी देखकर फैंस बहुत ही खुश नजर आए. उन्होंने 51 गेंदों में 112 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 9 छक्के शामिल थे. टी20 क्रिकेट में उनका ये तीसरा शतक है. वह भारत के लिए सबसे तेज शतक लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. 

यह भी पढ़ें  छह दिन पहले स्क्वॉड में स्पेशल एंट्री पाने वाले बुमराह वनडे सीरीज से बाहर

भारत को जिताए कई मैच 

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ बड़ी पारी खेलते ही टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 1500 रन पूरे कर लिए हैं. उन्होंने सिर्फ 843 गेंदों में 1500 रन बनाए हैं, जो सबसे तेज है. श्रीलंका के खिलाफ बड़ी पारी खेलने के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया. सूर्यकुमार यादव ICC t20 रैंकिंग में नंबर एक पर काबिज हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उन्होंने भारत के लिए 45 मैच में 1578 रन बनाए हैं.