इस क्रिकेटर को मिली थी जान से मारने की धमकी? पिछले साल मिली थी बुलेट-प्रूफ कार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष के रूप में हटाए जाने के बाद से रमीज राजा काफी मुखर रहे हैं। उन्होंने कई दफा बोर्ड के वर्तमान सदस्यों के खिलाफ बयान दिए हैं। रमीज ने दावा किया था कि पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी के रहते हुए मौजूदा प्रबंधन ने उन्हें कार्यालय से अपना सामान लेने की अनुमति तक नहीं दी थी। 60 वर्षीय रमीज राजा ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकियों का सामना करना पड़ा था।

रमीज राजा को मिली थी जान से मारने की धमकी

रमीज ने कहा कि जान से मारने की धमकी मिलने के बाद आने-जाने के लिए वह 1.65 करोड़ पाकिस्तानी रुपये की बुलेट प्रूफ कार का इस्तेमाल कर रहे थे। रमीज राजा ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा- वह कार पीसीबी के पास है। मैंने वह नहीं खरीदा। वह (नजम सेठी) भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। मुझे जान से मारने की धमकियां मिलीं। आपको तब तक बुलेट-प्रूफ कार नहीं मिल सकती, जब तक आपको जान से मारने का खतरा न हो। इसलिए मैंने ऐसा किया था। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मार्च 2022 में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान आने के बाद से मैं उस कार का इस्तेमाल कर रहा हूं। डीआईजी मेरे घर आए और वहां एक पूरी रिपोर्ट बनाई गई थी। इसलिए मेरे पास बुलेट-प्रूफ कार थी

यह भी पढ़ें  धोनी ने अपने अंतिम आईपीएल के लिए बनाया पहले जैसा लुक, फोटो हुयी वायरल

नजम सेठी बने पीसीबी अध्यक्ष

स्थानीय अधिसूचना के जरिये रमीज राजा को बर्खास्त करने के बाद 22 दिसंबर को नई पाकिस्तानी सरकार द्वारा सेठी को पीसीबी अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। पाकिस्तान सरकार ने अगले चार महीनों के लिए देश में खेल के मामलों को चलाने के लिए सेठी की अध्यक्षता में एक 14 सदस्यीय समिति भी नियुक्त की। साथ ही एक नई अंतरिम चयन समिति का गठन किया गया है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को अंतरिम मुख्य चयनकर्ता नामित किया गया है। पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुम को भी पैनल में शामिल किया गया है।